एक पेटिंग प्रदर्शनी पर जग्गू दादा ने देश के बच्चो के लिए कही ये बड़ी बात ! अपने खास दोस्त गौतम और रूपाली पटोले की खुशी में हुए शामिल

 


 मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ वैसे तो बैक टू बैक अपने प्रोजेक्ट में काफी बिजी रहते हैं। लेकिन जब अपनो की बात आती हैं तब यारों के यार जग्गू दादा उनके लिए हमेशा खड़े रहते हैं और अपना पूरा सहयोग देते हैं। जी हां , हाल ही में गौतम और रूपाली पटोले द्वारा रखे गए एक पेंटिंग एग्जिबिशन में जैकी श्रॉफ बतौर मुख्य अतिथि बनकर वहा आमंत्रित थे। जहा पर आकर उन्होंने गौतम और रूपाली पटोले के इस नेक कार्य को सहयोग किया ।


 जग्गू दादा ने कहा कि " गौतम पटोले को मैं बहुत दिनों से जानता हूं वो काफी अच्छे चारकोल आर्टिस्ट हैं और रूपाली हर काम में माहिर हैं। स्कल्पिंग हो, पेटिंग हो, इंटीरियर हो, एक्सटीरियर हो, बच्चों को हेल्प करना हो। और ये सारी चीजे बच्चो को गांव गांव में सिखाना चाहिए।  ये काम इन दोनो का बहुत अच्छा हैं और इसीलिए मैं यहाँ पर ही क्योंकि काम से ज्यादा गांव गांव में बच्चों को सिखाना ये सबसे बड़ा आर्ट हैं। मैं ये भी कहना चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाए। " 


चारकोल पेंटिंग और वुडेन मूर्तिकला में महारत हासिल कर चुके आर्टिस्ट गौतम और रूपाली पटोले ने कहा " जग्गू दादा से हमारा एक परिवार सा रिश्ता हैं । हम उनके काम से बहुत इंस्पायर हैं। वो हमे बहुत सपोर्ट करते हैं। वो बहुत क्रिएटिव हैं। ये हमारा साथ में पहला आर्ट एग्जिबिशन हैं। जहा हमने कोयले पर पेटिंग और वुडेन स्कल्पचर की अनोखे चीजे बनाई हुई हैं। जिसमे आपको प्रकृति की झलक दिखाई देगी। हमने कर्जत में एक आर्ट स्टूडियो बनाया हैं, हम लोग पेड़–पौधे लगा रहे हैं। गांव में काम कर रहे हैं जिसकी तस्वीर आपको हर पेंटिंग में दिखाई देगी " । 


इस पेंटिंग प्रदर्शनी पर जैकी श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस रूपाली सूरी भी नजर आई जिनकी निगाहें पेंटिंग से हट ही नहीं रही थी। इसके अलावा नितिन देसाई, विनोद तावड़े, लेस्ली लुइस, डॉ अनिल काशी मुरारका, मिहिका कुशवाहा और काव्या जोन्स जैसी हस्तियों ने भी शिरकत की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ