बिहार के सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल से मुलाकात कर बिहार में नई सरकार बनाने का दावा पेश किया ।



  पटना,09 अगस्त।   बिहार के राजनीति मे तहलका मचाने वाले और मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के साथ राजद के तेजस्वी यादव पटना  राजभवन पहुंचे चुके हैं. जहां राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात कर बिहार में सरकार बनाने का दावा पेश किया है. नीतीश तेजस्वी के साथ ललन सिंह, विजय कुमार चौधरी श्रवण कुमार भी राजभवन पहुंचे हैं। 

 राजभवं मे कांग्रेस से अजीत शर्मा,हम पार्टी से जीतन राम मांझी वाम दल के नेता भी मौजूद रहे. नीतीश कुमार ने राज्यपाल को विधायकों का समर्थन पत्र सौंप दिया है महागठबंधन के साथ सरकार बनाने का दावा पेश किया। 

  साथ ही नीतीश कुमार महागठबंधन के नेता चुन लिए गए हैं. अब नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री पद को संभालेंगे. आपको बता दें कि पहले नीतीश कुमार ने राजभवन जाकर राज्यपाल फागू चौहान को अपना इस्तीफा सौंपा उसके बाद सीधा राबड़ी आवास पहुंच गए थे. जहां उनके साथ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद रहें.

 एक साथ नेताओं ने राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव सहित कई नेताओं से मुलाकात की. वहीं, तेजस्वी यादव ने बुके देकर नीतीश कुमार का दुबरा महागठबंधन में स्वागत किया. अब राजद के साथ मिलकर JDU सरकार बनाने की तैयारी कर रही है. राजभवन पहुंचकर तेजस्वी यादव नीतीश कुमार ने राज्यपाल को विधायकों का समर्थन पत्र सौप दिया सरकार बनाने का दावा कर दिया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ