नशा के कारोबारी मोदी अडाणी को जेल दो


     बेतिया, 21 सितंबर। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की बिहार राज्य सचिवमण्डल सदस्य प्रभुराज नारायण राव ने कहा कि गुजरात के मुंद्रा में अडाणी के  समुद्री बंदरगाह पर जो  हेरोइन जैसे नसीले पदार्थ पकड़े गए हैं । वो लगभग 21 हजार करोड़ रुपये का है । इसके पहले भी अडाणी बंदरगाह पर यह कारोबार होता रहा है । इसके पूर्व भी लगभग 72 हजार करोड़ रुपये के नशीले पदार्थ का खेप यहां आ चुका है । इससे अब यह बात स्पष्ट हो चुका है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दायां हाथ अडाणी न केवल किसानों के जमीन का कारोबारी बल्कि  नशीले पदार्थों का भी कारोबारी है 

सरकार या गुजरात की भाजपा सरकार के जांच के दायरे में वह नहीं आया । लेकिन मुम्बई के फिल्मी अभिनेता सुशांत की हत्या भी अधिकतम ड्रग सेवन से ही हुआ था । इसके लिए उसकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के भाई के यहाँ छापा मारकर चन्द ग्राम गांजा पकड़ा गया था और उस आधार पर दोनों भाई बहन को हत्या का दोषी पाया गया था । आज न केवल नशीले पदार्थ रखने वाले बल्कि नशा करने वालों को कड़ी सजा दी जाती है और उन्हें जेल जाना होता है ।

            आखिर देश के युवकों तक नशीली पदार्थ पहुंचाने के दोषी अडाणी को सरकारी तौर पर  दोषी कब करार दिया जायेगा और कौन दोषी करार करेगा ?

       बस एक ही उल्लू काफी है , बर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ