राज्य में फिर पेपर लीक हुआ आज तीसरी स्नातक स्तरीय प्रारंभिक परीक्षा चल रहा था, छात्र असमंजस मे पड़े। एक्जाम रद्द होने की उमीद बढ़ी

 



पटना, 23 दिसंबर।  बिहार राज्य के हर जिला मे आज चल रही तीसरी स्नातक स्तरीय प्रारंभिक एक्जाम का सवाल लीक हो गया है। पहली पाली मे आज सुबह की शिफ्ट में आयोजित हो रही एक्जाम का सवाल पर्चा आउट हो गया है। 

   जनकारी मिली की जो सवाल पेपर छात्रों को दिए गए थे, वही मार्केट में भी उपलब्ध है।  सूचना की जानकारी मिलते ही परीक्षार्थी  हंगामा करने लगे। बिहार कर्मचारी चयन आयोग की ओर से होने वाली इस आज के इस एक्जाम का पेपर के रद्द होने के आसार है। 

      उलखनिये है कि इस संबंध में बिहार कर्मचारी चयन आयोग की ओर से अभी तक इस संबंध में कोई  बयान नहीं दिया गया है।अब आपस में संभावना जताई जा रही है कि आयोग जल्द ही इस संबंध में आधिकारिक सूचना की घोषणा करेगा। वहीं, मीडिया में छपी खबरों के अनुसार बिहार में पेपर आउट होने के बाद भी दूसरा पाली की परीक्षा शुरू हो चुकी है।  कल शनिवार की परीक्षा सिंगल शिफ्ट में आयोजित है।  परीक्षा में नकल से निपटने के लिए आयोग की ओर से सख्त इंतजाम कराए गए थे। इसके बावजूद  पत्र लीक होने से छात्रों मे काफी बेचैनी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ