डॉ. नीरज गुप्ता को मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड ,सामाजिक ,मानवता एवम पर्यावरण के क्षेत्र में मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट

 




 चेन्नई।  इंटरनेशनल रीकागनाइजेस्ड वर्ल्ड रिकॉर्ड एवम नतालिया इंटरनेशनल  द्वारा चेन्नई तमिलनाडु में आयोजित त्रिमिनल आर्ट्स फेस्टिवल समारोह में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि धराधाम इंटरनेशनल के प्रमुख ,मानद कुलपति वेबिस्टोन इंटरनेशनल बाईबल यूनिवर्सिटी जिम्बोम्बे सौहार्द शिरोमणि डॉ. सौरभ पाण्डेय ,सेलिब्रिटी अतिथि मिसेज इंडिया डॉ. पूजा निगम एवम निरोज ग्रीन इंडिया परिवार फाउंडेशन के प्रमुख डॉ नीरज गुप्ता को लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान 2023 से सम्मानित किया गया।

सम्मान समारोह के आयोजक डॉ. राजेश खन्ना एवम  डॉ कविता खन्ना ने कहा कि आज उपस्थित विभूतियों का सम्मान करना हमारे लिए अति गौरव की बात है साथ ही साथ यह सभी के उज्जवल भविष्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।


निरोजा ग्रीन इंडिया परिवार फाउंडेशन के संस्थापक नीरज गुप्ता को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया। 

सामाजिक ,मानवता एवम पर्यावरण के प्रचार के लिए मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट

 
इंटरनेशनल रिकागनाइजेस्ड वर्ल्ड रिकॉर्ड एवम नतालिया इंटरनेशनल ट्रस्ट द्वारा चेन्नई तमिलनाडु में आयोजित सम्मान समारोह में कार्यक्रम के आयोजक डॉ.राजेश खन्ना द्वारा धराधाम निरोजा ग्रीन इंडिया परिवार फाउंडेशन के द्वारा पर्यावरण एवं स्वच्छता के क्षेत्र में किए गए विभिन्न कार्य को देखते हुए लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान 2023 से सम्मानित किया गया।यह सम्मान डॉ नीरज गुप्ता द्वारा लगभग 20 वर्षो से निरन्तर सामाजिक, पर्यावरण एवम स्वच्छता  को बढ़ाने हेतु किये गए योगदान के लिए दिया गया है। डॉ नीरज गुप्ता  को इस सम्मान के लिए लोगों ने शुभकामनाएं दी है।
सम्मान समारोह के आयोजक डॉ. राजेश खन्ना एवम  डॉ कविता खन्ना ने कहा कि आज उपस्थित विभूतियों का सम्मान करना हमारे लिए अति गौरव की बात है साथ ही साथ यह सभी के उज्जवल भविष्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

    साथ में निरोजा ग्रीन इंडिया परिवार फाउंडेशन के निदेशक डॉ नीरज गुप्ता की तरफ से भाग लेने वाले 32 प्रतिभागी को स्वामी  विवेकानंद सेवा सम्मान से सम्मानित किया गया | यह सम्मान विभिन्न क्षेत्रों में किए गए सामाजिक कार्य को लेकर संस्था द्वारा दी गई

 अंतर्राष्ट्रीय महिला निदेशक पूजा गुप्ता, पर्यावरण राजदूत रविशंकर शुक्ला, राजेश कुमार डीसीएम, संगीता देवी वर्तमान पार्षद, अमरेश पांडे शिक्षक, रोशन कुमार,रजनीश कुमार, डॉ शशि रंजन कुमार, रेडक्रॉस सचिव जगमोहन कुमार, के साथ अन्य राज्यों से भी शुभकामनाएं दे रहे हैं |

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ