Amanul Haque, Journalist : पत्राकार अमानुल हक़ को पत्रकारिता अवार्ड से सम्मानित किया गया।





अदबी संगम,बेतिया के द्वार आयोजित अखिल भारतीय मुशायरा सह राष्ट्रीय सेमिनार एवं  सम्मान समारोह कार्यक्रम संपन्न।


   



बेतिया (बिहार)। शनिवार को अदबी संगम बेतिया के द्वार आयोजित अखिल भारतीय मुशायरा सह राष्ट्रीय सेमिनार एवं  सम्मान समारोह का आयोजन बड़े ही धूम धाम से बेतिया स्थित गुलशन अर्थों एंड ट्रामा सेन्टर मनुआपुल में संपन्न हुआ।    

    जबकि इस कार्यक्रम का मुख्य विषय था मौलाना अबुल कलाम आज़ाद की प्रासंगिक्ता, इस विषय पर मुख्य वक्ता मोo दानिश, पटना , विधयक विनय बिहारी, एमएलसी आफाक अहमद, पूर्व विधयक मदन मोहन तिवारी, डॉ नसीम अहमद नसीम, डॉ मो जावेद कमर,अधिवक्ता अब्दुलहई अख्तर साहित अन्य ने संबोधित किया और मौलाना आज़ाद के जीवनी पर प्रकाश डाला साथ ही इस प्रोग्राम मे एजुकेशन को बढ़ावा देने की बात कही गई।

     आज के मौलाना अबुल कलाम आज़ाद पर आयोजित कार्यक्रम में चार लोगो को सम्मान भी दिया गया जिसमे पत्रकारित के क्षेत्र मे वरिष्ठ पत्रकार  डॉ अमानुल हक़ को दिया गया जबकि समाज सेवी, कौम की एकता, किताब के लेखक के सम्मान में अवार्ड दिया गया है।



   पत्रकार अमानुल हक़ को सम्मान से सम्मानित किए जाने पर इस समारोह का संचालक व महशूर अदीब लेखक डॉ नसीम अहमद। नसीम ने कहा कि हम लोग और हमारे अदबी संगम के कारकून इस समारोह में अमानुल हक़ को सम्मान देकर काफी गौरवानित महसूस कर रहे है और सही लोगों को सम्मान के लिए चुना गया है।

  हमारी संस्थान हर साल चुन चुन कर सम्बन्धित लोगों को सम्मानित करती रहती है समाज मे हम लोग एक मिशाल भी बनते जा रहे है।  दूसरे भाग के आखिर में मुशायरा का लुत्फ लोगों ने खुब उठाया।

   इस अवसर पर जिला साहित बेतिया के गणमानय लोग साहित अधिकारीकगण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ