Mother Tahira Charitable Trust : मच्छर व डेंगू से बचाव और रोकथाम के लिए " मदर ताहिरा चैरिटेबल ट्रस्ट " ने आम लोगों को जागरूक किया।

 



बेतिया, 23 नवंबर। बिहार राज्य स्थित पश्चिम चंपारण में डेंगू के प्रकोप से आमजन का बुरा हाल है। खास कर पढ़ने वाले बच्चों में। मदर ताहिरा चैरिटेबल ट्रस्ट के निदेशक शाहीन सबा ने कहा कि डेंगू से बचने के लिऐ आम जन को जागरूक किया जा रहा है। मदर ताहिरा चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यकर्त्ता घर घर जाकर आम लोगो को जागरूक कर तहे है ताकि मच्छर , डेंगू से किस तरह फ्री में बच सकते है। साथ ही मदर ताहिरा चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा विशेष प्रयास भी किया गया है।  डेंगू से बचाव और इसकी रोकथाम के लिए आज एक गोष्ठी का आयोजन भी किया गया है जिस में सैकड़ों सामाजिक कार्यकर्ता व लोगों ने भी हिस्सा लिया है। 

    मदर ताहिरा चैरिटेबल ट्रस्ट के डायरैक्टर शाहीन सबा द्वारा सभी  सामाजिक कार्यकर्ता  को एक पत्र जारी करते हुए कहा है कि  डेंगू से बचाव और रोकथाम के संबंध में समाज को जागरूक करने और आम लोगों के लिए गतिविधियों में भाग लेने को भी कहे। साथ ही साथ सभी मरीजों को जागरूक के समय रोगी को प्रेरित कर सरकारी हॉस्पिटल में पहुचाय ताकि उसका सही इलाज हो सके।

      उक्त अवसर पर बुद्धिजीवी, सामाजिक कार्यकर्ता, टीचर, ट्रस्ट के कार्यकर्ता मौजूद रहें।



 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ