देश में सबसे बड़ा घोटालेबाजों की पार्टी

 


बेतिया, 30 मार्च। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की बैरिया लोकल कमेटी की बैठक कामरेड अवधेश पाण्डेय की अध्यक्षता में हुई । बैरिया के सरपंच सुनील यादव के निवास स्थान पर बरगछिया में हुई । 

      बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी की बिहार राज्य सचिव मंडल सदस्य कामरेड प्रभु राज नारायण राव ने बताया कि आज देश के सामने यह मौका आ गया है कि किसानों के साथ धोखा करने वाली , नौजवानों को बेरोजगार बनाने वाली, छात्रों को शिक्षा से दूर करने वाली, महिलाओ के साथ बलात्कार करने वाली,  खेत मजदूर का लगातार शोषण करने वाली भारतीय जनता पार्टी नीति मोदी सरकार को 2024 के लोकसभा चुनाव में परास्त किया जाए । आज मोदी सरकार के संविधान विरोधी नीतियों के चलते देश का संविधान खतरे में है। लोकतंत्र खतरे में है ।चारों तरफ सांप्रदायिकता का माहौल देश में पैदा किया जा रहा है । मंदिर और मस्जिद की राजनीति को हवा दिया जा रहा है । जबकि  देश की जनता का मौलिक सवाल महंगाई , बेरोजगारी को मुख्य धारा से अलग किया जा रहा है। इसलिए आज वक्त आ गया है कि हम भारतीय जनता पार्टी की गठबंधन को बिहार में परास्त करें और महागठबंधन तथा इंडिया गठबंधन को भारी मतों से विजई बनाने के लिए पश्चिम चंपारण लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के महागठबंधन के उम्मीदवार को निर्वाचित करने के लिए नौतन विधानसभा तथा मुख्य रूप से बैरिया प्रखंड के गांव गांव में जाकर आम जनता को देश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी, सबसे बड़ा घोटालेबाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करतूत को जनता के सामने रखें और जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने वाले इस प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में परास्त करें । 

        बैठक को पार्टी के जिला मंत्री चांदसी प्रसाद यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि आज वक्त आ गया है कि इस जन विरोधी और सांप्रदायिक सरकार को उखाड़ कर फेंक दिया जाए । पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र के वर्तमान भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने पश्चिम चंपारण के लिए कुछ भी नहीं किया है।उसने बेतिया छावनी ओवरब्रिज बनने में जबरदस्त अड़ंगा पैदा करते रहा है । ताकि उसका पेट्रोल पंप चलतार रहे और ओवरब्रिज के गर्भ में नहीं जा सके। लेकिन हमारी पार्टी और जनता के अन्य तबके के आंदोलन से हमने उसके मंसूबों को चकनाचूर किया है ।

        का. मदन प्रसाद ने कहा कि आज पश्चिम चंपारण के सांसद संजय जायसवाल ने जिस गांव को विकास के लिए गोद लिया था । वहां किसी प्रकार की कोई प्रगति नजर नहीं आ रही है । यहां धार्मिक उन्माद फैलाकर चुनाव जीतता रहा है। जनता की मौलिक समस्याओं से इनका कोई वास्ता नहीं रहता।

            बैठक में बैरिया लोकल कमेटी के सचिव सुनील यादव ने अपना प्रतिवेदन रखा।जिस पर बैठक में उपस्थित अभिषेक कुमार  राव, हरिओम यादव , संजय कुमार राव ,बंशी पटेल, हरिशंकर यादव, असर्फी पटेल, प्रेमचंद शर्मा, शंभू पटेल , छोटू कुमार राव आदि साथियों ने अपना विचार व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ