Motihari: लोकसभा चुनाव में इन लोगों के पास मोदी को गाली देने का सिवाय कोई मुद्दा नहीं है - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


Meri Pehchan /Report By अमानुल हक़ 

मोतिहारी (बिहार)। देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार के दिन मे मोतिहारी शहर में स्थित गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि मैने सुना है कि यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि चार जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा। मैं तो परमात्मा से प्रार्थना करता हूं कि मोदी तो क्या देश के किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट की नौबत नहीं आनी चाहिए। हर नागरिक का जीवन उत्सव से भरा हुआ हो। लेकिन जंगल राज के वारिस से और अपेक्षा भी क्या की जा सकती है। कांग्रेस वाले क्या कहते हैं मोदी तेरी कब्र खुदेगी, यूपी के शहजादे क्या कहते हैं कि मोदी के आखिरी दिन हैं, इसीलिए बनारस को चुना है। इस चुनाव में इन लोगों के पास मोदी को गाली देने का सिवाय कोई मुद्दा नहीं है। कोई कह रहा है कि मोदी की कब्र खोदेंगे,कोई कह रहा है मोदी को गाड़ देंगे। कांग्रेस के शहजादे मोदी की आंखों में आसूं देखना चाहते हैं। अरे इंडिया वालों देश के दिल में मोदी है, हर दिल में मोदी है। इसलिए हर दिल कह रहा है एक बार फिर से मोदी सरकार। 


  प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि पांच चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में इंडिया गठबंधन पस्त हो गया है। इसके बाद के चरमों में इंडिया गठबंधन ध्वस्त हुआ और अब कल जो पांचवा चरण हुआ है उसमें इंडिया गठबंधन पूरी तरह से परास्त हो चुका है।  खुद को जनता माई-बाप समझने वाले, जनता इन्हें ऐसी करारी हार देगी कि दुनिया देखती रह जायेगी। हर चुनाव में कांग्रेस-राजद जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है। 4 जून को इंडिया वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा। ये प्रहार होगा देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टूकड़े-टूकड़े गैंग पर, समाज को लड़ाने वाली गंदी सोच पर, सनातन को गाली देने वाली विकृत मानसिकता पर, अपराधी-माफिया-जंगलराज पर, ये प्रहार होगा...महिला विरोधी मानसिकता पर। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चंपारण में बापू ने सत्याग्रह और स्वाच्छाग्रह का प्रयोग किया था। आजादी के इसी से प्रेरणा लेकर कांग्रेस को देश में सफाई के लिए आंदोलन करना चाहिए था। लेकिन कांग्रेस ने आजादी के साठ साल बर्बाद किए। आपने जब गरीब मां के बेटे को सेवा करने का अवसर दिया, 60-70 बाद जब मोदी आया तब घर - घर शौचालाय आया। मैं गरीब मां का बेटा हूं, इसलिए पता है कि शौचालय नहीं होने से महिलाओं को कितना कष्ट काटना पड़ता था। ये मोदी है जिसने हर घर में गैस पहुंचाने का बीड़ा उठाया। ये मोदी है जो हर घर तक नल से जल पहुंचाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है। कांग्रेस और राजद जैसे साथियों ने आपको सिर्फ और सिर्फ तरसाकर रखा। गरीब और गरीब होता रहा। इन साठ सालों में इन लोगों ने बड़े बड़े महल बना लिए, स्वीस बैंक में अकाउंट खुल गए। आपके पास पेट भरने को अनाज नहीं था। इनकी तिजोरी में नोटों की गड्डी,नोटों के पहाड़ हैं। इनके बच्चे विदेशों में जाकर पढ़ते रहे। गरीब मुश्किल में था लेकिन कांग्रेस-राजद वालों को कोई फर्क नहीं पड़ता था। गरीब की पूछ तब शुरू जब गरीब का बेटा प्रधान सेवक के रूप में आपकी सेवा में खपने लगा। 

  विगत दस साल में मोदी का बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में लगे। 10 सालों में जितना काम हुआ है उससे ज्यादा काम अगले पांच सालों में होगा। ये मोदी की गारंटी है। इसलिए मुझे केंद्र में एक बहुत मजबूत सरकार चाहिए। मजबूत सरकार मोदी और मोदी के परिवार को मजबूत बनाने के लिए नहीं, बल्कि आपके बच्चों के भविष्य सुधारने के लिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ