ट्रक लुटनेवाले सात अपराधी को पुलिस ने पकड़ा।

 




 

चंपारण। बिहार के बगहा पुलिस जिला स्थित चौतरवा थाना की पुलिस ने बीती रात में रतवल- धनहा मुख्य मार्ग के रोहुआ नाला चेक पोस्ट के समीप वाहन जांच के क्रम में दो देशी रिवालवर के साथ पुलिस ने ट्रक लुटनेवाले सात अपराधी को गिरफ्तार करते हुए, उनके स्कार्पियो गाडी को जब्त किया है। घटना शुक्रवार की रात करीब 10 बजे की है। चौतरवा थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की गोरखपुर के तरफ से आ रही एक उजला रंग की स्कार्पियो गाड़ी जिसका रजिस्ट्रेशन नं० बीआर 22 पी 3555 पर सवार अपराधी रतवल - धनहा मुख्य मार्ग से आ रहे हैं।


 उन्होंने बताया कि सूचना के आलोक में  रोहुआ नाला चेक पोस्ट के समीप पुलिस ने वाहन जांच अभियान शुरु कर दी। वाहन जांच के क्रम में उजला रंग की स्कार्पियो गाडी को रोक कर तलाशी ली गई, जिसमें दो देशी तमंचा के साथ ही सात अपराधी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक अपराधी गाड़ी से उतरकर भागने में सफल रहा । थानाध्यक्ष ने बताया कि पकडे गये अपराधियों से पूछताछ के क्रम में पता चला कि उक्त सभी अपराधी ट्रक लूटपाट करते हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में सुरज कुमार ,संदेश पासवान,  राजहरण कुमार तीनों गौनाहा थाना क्षेत्र के मठ मंझरिया , रत्नेश कुमार  नंदपुर, सलिम आलम , नरकटियागंज संदीप कुमार, विशुनपुरवा  मृत्यूजा नरकटियागंज चारों शिकारपुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। 


उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी तमंचा, 7 मोबाइल बरामद की गई है । उन्होंने बताया कि पुलिसिया पूछताछ में अहम सुराग मिली है। उक्त अपराधियों के द्वारा अपराध की योजना बनाई जा रही थी, जो पुलिस ने योजना को नेस्तनाबूत कर दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधियों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में बगहा भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ