बिहार राज्य में शिक्षा के मंदिर को पुन्ना संचालित करने हेतु छात्रों समेत अभिभावकों में खुशी का माहौल।



                  

एसोसिएशन ने भी बिहार सरकार को कोटि कोटि धन्यवाद दिया - मो. नूरैन खान 

               

  बेतिया, 06 फरवरी।  जिला अध्यक्ष मो. नूरैन खान, जिला सचिव अब्दुल्लाह उर्फ अरशद सरहदी प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन ने बिहार सरकार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी, माननीय शिक्षा मंत्री श्री विजय कुमार चौधरी जी तथा अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष सय्यद शमाएल अहमद साहब को 7 फरवरी 2022 से विद्यालय पुन्ना संचालित करने हेतु हरी झंडी दिखाने के लिए उनका आभार प्रकट किया है।

 जिला सचिव अब्दुल्लाह उर्फ अरशद सरहदी ने कहा कि शिक्षा का महत्व एक शिक्षित और कुशल नागरिक ही समझ सकता है ऐसे में हमें पूर्ण विश्वास था कि हमारे बिहार राज्य के अभिभावक, लोकप्रिय माननीय मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री जी इस बात को भलीभांति समझेंगे और विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य को अंधकार में डूबने से समय रहते बचाएंगे। फलस्वरूप उन्होंने विद्यार्थियों के हित में फैसला लेकर केवल विद्यार्थियों, विद्यालय और उनसे जुड़े लोगों के लिए ही नहीं बल्कि बिहार राज्य की प्रगति एवं कुशलता के लिए भी एक सक्रिय कदम उठाया है। जिसके लिए एसोसिएशन माननीय का आभारी है।

  जिला अध्यक्ष मो नूरैन खान ने कहा सहर्ष मैं एसोसिएशन से जुड़े संपूर्ण निजी विद्यालयों सभी को बधाई देता हूं कि वह निरंतर एसोसिएशन के साथ मजबूती से खड़े रहे और सरकार से अडिग होकर विद्यार्थियों एवं विद्यालय परिवार से जुड़े समस्त लोगों के जीवन एवं भविष्य बचाने हेतु अपील करते रहे। जिसका परिणाम हमें आज मिला है। 

   जिला सचिव और जिला अध्यक्ष ने संयुक्त रूप से एसोसिएशन से जुड़े प्राइवेट स्कूलों के सभी संचालकों को दिशा निर्देश दिया है के सरकार द्वारा जारी किए गए कोविड-19 प्रोटोकॉल का यथाकर्म पालन करेंगे और बच्चों की शिक्षा के साथ-साथ उनके सर्वांगीण विकास पर भी खास ध्यान देंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ