बिहार दिवस के अवसर पर वॉयस ऑफ चम्पारण का आयोजन।



बेतिया, 20 मार्च। बिहार दिवस के अवसर पर 22 मार्च को नगर भवन, बेतिया में एक दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने हेतु की जा रही तैयारियों की समीक्षा जिलाधिकारी द्वारा की गयी।


समीक्षा के क्रम में बताया गया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत वॉयस ऑफ चम्पारण प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसके अंतर्गत छात्रों का दो दल का गठन किया जायेगा जिसमें प्रथम दल में जूनियर दल (वर्ग 08 तक के छात्र) एवं द्वितीय दल के रूप में सिनियर दल (वर्ग 08 से उपर) होगा। इन दोनों दलों को वोकल के रूप में अलग-अलग गीत-संगीत प्रतियोगिता करायी जायेगी। 


वॉयस ऑफ चम्पारण प्रतियोगिता में दोनों दलों के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय श्रेणी प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को जिला प्रशासन की तरफ से प्रमाण पत्र एवं पारितोषिक के रूप में मोमेन्टों आदि प्रदान किया जायेगा। प्रतियोयोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी रजिस्ट्रेशन के समय संबंधित प्रधानाध्यापक/प्राचार्य से अनुसंशित आवेदन पत्र समर्पित करेंगे।


इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है। रजिस्ट्रेशन कराने हेतु मोबाईल नंबर-8002372772, 9470857954 एवं 9708682168 पर संपर्क किया जा सकता है। 


इसके साथ ही चम्पारण थरूहट एवं चनपटिया अवस्थित स्टार्टअप जोन (औद्योगिक क्षेत्र) के अंतर्गत उत्पादित सामग्रियों की प्रदर्शन भी की जायेगी। 


जिलाधिकारी ने निदेश दिया कि वॉयस ऑफ चम्पारण की सभी तैयारियां ससमय पूर्ण कर ली जाय। आयोजन स्थल पर साफ-सफाई, स्टेज, सजावट, सुरक्षा, चिकित्सा आदि की समुचित व्यवस्था की जाय।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ