उर्दू एक्शन कमिटी ने नगर निगम/नगर निकाय चुनाव में बिहार भर के जीते हुए उम्मीदवारों को दी मुबारकबाद।

 


                    ( वर्ल्ड न्यूज फीचर नेटवर्क )

बेतिया,04 जनवरी। पश्चिम चंपारण के उर्दू एक्शन कमिटी की एकआपात बैठक की गई, जिसकीअध्यक्षता कमेटी के अध्यक्ष,सुरैया सहाब ने किया। इस बैठक में,जिला उर्दू एक्शन कमिटी,पश्चिम चंपारण के सभी पदाधिकारीगण एवं सदस्य शामिल हुए।इस बैठक के माध्यम से राज्य के अंतर्गत हुए नगर निगम/नगर निकाय चुनाव में मुस्लिम उम्मीदवारों(महिला व पुरुष)सहित सभी प्रत्याशियों की जीत पर खुशी का इजहार करते हुए मुबारकबाद से नवाजा गया,साथ में उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की गई। इस चुनाव में जीते हुए राज्य के सभी पुरुष व महिला सहित मुस्लिम वार्ड काउंसलर,डिप्टी मेयर एवं मेयर की शानदार जीत पर उनको मुबारकबाद दी गई।

जिले के उर्दू एक्शन कमिटी, पश्चिम चंपारण के सभी सदस्यों ने एकजुट होकर बिहार राज्य में नगर निगम/नगर निकाय के चुनाव में मुस्लिम प्रत्याशियों की जीत पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए उन सभी जीते हुए उम्मीदवारों को मुबारकबाद देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनकोअपनी ईमानदारी के साथअपने अपने वार्ड एवं शहर की हर प्रकार की समस्या का समाधान करने हेतु तत्पर रहें,साथ ही कहीं से,किसी स्तर से भी इनके काम के प्रति कोई शिकायत नहीं मिले, लगातार 5 वर्षों तक अपने कामों के माध्यम से अपने वार्ड व शहर के मतदाताओं का उनके सभी समस्याओं का समाधान करने में अग्रसर कार्रवाई करें ताकि अगलेआने वाले 5 साल के चुनाव में पुनःअपनी जीत हासिल कर सकें,यही इनकी सफलता की कुंजी होगी।

इस बैठक में जिला उर्दू एक्शन कमिटी के कनवेनेर, डॉ0 अमानुल हक (वरिष्ठ पत्रकार), जिलाअध्यक्ष,सुरैयासहाब(सामाजिक व मानवाधिकार कार्यकर्ता), उपाध्यक्ष,मोहम्मदअलाउद्दीन, (इंजीनियर)फहीम हैदर नदवी, जनरल सेक्रेटरी,सैयद शहाबुद्दीन अहमद(पत्रकार)सचिव,जगदेव प्रसाद,मुश्ताकअहमद,सदस्य, शकील हैदर,इम्तियाज अहमद, आलमगीर हुसैन,तनवीर अहमद, (पत्रकार) के अलावा शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

नगर निकाय चुनाव 2022 में जिन जिन उम्मीदवारों ने राज्य स्तर पर,विभिन्न जिलों से अपनी जीत हासिल की है,उनको उनके जीत पर खुशी का इजहार करते हुए,मुबारकबाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई,जिसमें मुख्य रूप से,इस जिला के11मुस्लिम वार्ड पार्षद के अलावा दरभंगा के मेयर, अंजुमआरा,डिप्टी मेयर,नाजिया हसन,सदस्य,उर्दू एक्शन कमिटी मधुबनी,सीतामढ़ी मेयर,रौनक जहां,डिप्टी मेयर,आयशा शाहीन,बिहारशरीफ,पार्षद, शबनमआरा,मुजफ्फरपुर के अलावा राज्य के अंतर्गत सभी जीते हुए प्रत्याशियों को जिला उर्दू एक्शन कमिटी,पश्चिम चंपारण की तरफ से हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी गई। साथ ही इस नगर निकाय चुनाव में महिलाओं ने भी अपनी जीत की अच्छी सहभागिता निभाकर पुरुषों के अनुपात में अपनी अच्छी भागीदारी सुनिश्चित की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ