बेतिया मे मीडिया कर्मियों एवं नगर पार्षद का सम्मान समारोह आयोजित

 





 


पश्चिम चंपारण,22 जनवरी।  एंटी करप्शन इंटरनेशनल काउंसिल, बेतिया इकाई एवं इंटरनेशनल आइपीएस स्कूल, छावनी, बेतिया के संयुक्त तत्वावधान में विद्यालय के सभागार में मीडिया कर्मियों एवं स्थानीय नगर पार्षद का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विद्यालय के संस्थापक नूरुल इस्लाम ने कहा कि सरकार और समाज को आईना दिखाने हेतु सदैव तत्पर और लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया की भूमिका आज के समय में और महत्वपूर्ण हो गई है। बेतिया की मीडिया टीम अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन कर रही है। हम उनके इस प्रशंसनीय कृत्य के लिए साधुवाद देते हैं। 

    संचालन करते हुए विद्यालय के  सलाहकार समिति सदस्य डॉ. जगमोहन कुमार ने कहा कि निगम पार्षद के लिए वार्ड और बेतिया के विकास हेतु कई चुनौतियां हैं। उन चुनौतियों का बड़ी सूझबूझ से सामना करते हुए जनहित में निर्णय लेना अपेक्षित है। जनता को नई नगर सरकार से बहुत उम्मीद है। इन उम्मीदों पर खरा उतरना जनप्रतिनिधियों का परम कर्तव्य भी है।

    पत्रकार मधुकर मिश्र, न्यूज जीरो किलोमीटर के ब्यूरो चीफ वकीलुर्रहमान, क़ौमी तंजीम के ब्यूरो चीफ अमानुल हक, इंकलाब के शाकिर अरफात, पिन्दार के शकील अहमद एवं वार्ड नं. 05 के नवनिर्वाचित निगम पार्षद संजय शर्मा को अंगवस्त्र, फूलमाला आदि से सम्मानित किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ