बेतिया मे 200 लीटर स्प्रिट जब्त, शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी हेतु की जा रही है छापेमारी।








बेतिया, 20 फरवरी।  उत्पाद विभाग, पुलिस विभाग द्वारा होली त्यौहार के मद्देनजर मद्य निषेध हेतु लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस क्रम में देशी-विदेशी शराब पीने वाले, बिक्री करने वाले तथा सप्लायर को गिरफ्तार भी किया जा रहा है।

    इसी क्रम में आज उत्पाद विभाग, पश्चिम चम्पारण की टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर मझौलिया थानान्तर्गत बखरिया गांव में छापेमारी की गयी। छापेमारी में 200 लीटर स्प्रिट को जब्त किया गया है। छापेमारी स्थल से संदेह के आधार पर एक महिला को उत्पाद थाना लाया गया है, जहां उससे पूछताछ जारी है। सत्यापनोपरांत अग्रतर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

    उत्पाद अधीक्षक मनोज कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि मद्य निषेध के प्रभावी अनुपालन को लेकर उत्पाद विभाग की टीम काफी सजग एवं सतर्क है। लगातार विभिन्न टीमों का गठन करते हुए संवेदनशील तथा अतिसंवेदनशील स्थलों पर छापेमारी की जा रही है तथा शराब और कारोबारियों को गिरफ्तार किया जा रहा है।


उन्होंने बताया कि होली पर्व को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने में मद्य निषेध की अहम भूमिका है। किसी भी सूरत में शराब का सेवन करने वाले, बिक्री करने वाले तथा सप्लाई करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा। उत्पाद विभाग की टीम पूरी तरह चौकन्ना है, निगरानी कर रही है, लगातार छापेमारी अभियान जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ