गृह मंत्री अमित शाह का नीतीश पर हमला बोले बिहार से 2024 के चुनाव मे जाना तय





   

बेतिया,25 फरवरी। बिहार राज्य स्थित पश्चिम चंपारण जिला के लौरिया में गृह मंत्री अमित शाह ने आज पब्लिक को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुका हैं। गृह मंत्री ने बेतिया के लोगों से आह्वान किया कि बेतिया वालों जोर से बोलो  बिहार मे जंगल राज से मुक्ति चाहिए। 

    गृह मंत्री ने  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि मित्रों मैं आश्चर्यचकित हूं कि इतनी धूप में इतनी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। आपके प्यार को मैं प्रणाम करता हूं। चंपारण महर्षि वाल्मीकि की भूमि है आजादी की धरती है। इस भूमि को मैं प्रणाम करता हूं।  आप के पास मैं पूछने आया हूं कि विधानसभा चुनाव में आपने भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बनाया ज्यादा सीटें भाजपा की रही उसके बाद भी नरेंद्र मोदी ने डबल इंजन की सरकार चलाने और अपने वादे के अनुरूप नीतीश जी को बिहार का सीएम बनाया था लेकिन नीतीश  भी ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें हर 3 साल में पीएम बनने का सपना देखते है । लोगो की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आपको भी मालूम है कि नही बिहार के मुख्यमंत्री जिस जंगल राज के खिलाफ चुनाव लड़े वही लालू  की गोदी में बैठे गए । सत्ता के कारण कांग्रेस सोनिया गांधी के चरणों में लेटे हुए है। 

 बिहार के लोगो से मै अपील करना चाहता हूं कि नीतीश और लालू का मेल यह अपवित्र गठबंधन है। 

नीतीश बाबू आप पीएम बनने के लिए विकासवादी से वंशज वादी बने कांग्रेस और आरजेडी की शरण में आप गए हैं ।  पीएम बनने की महत्वाकांक्षा ने बिहार का बंटाधार कर दिया आखिर कहे। 

 अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश के राज मे

अपराध चरम पर जा रहा है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. हत्या अपहरण डकैती बलात्कार दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। बालू माफिया, शराब माफिया का बोल बाला होगया। पीएफआई जैसे संगठन बिहार के अंदर केंद्र बना रहे है। 

  सभा को संबोधित करते हुए  आगे कहा कि पार पाने का सूत्र है कि बिहार मे पीएम मोदी के नेतृत्व में 2024 मे दो तिहाई बहुमत पाकर बीजेपी की सरकार बने। 

  आगे कहा कि 15000 करोड़ के 3 हाईवे प्रोजेक्ट बिहार को दिया गया है लेकिन तीनों हाईवे प्रोजेक्ट के लिए जमीन ही नहीं दे रहे नीतीश आप बताएं क्या यह तीनों प्रोजेक्ट होने चाहिए या नहीं।

चंपारण के रक्सौल में बनने वाले हवाई अड्डे के लिए भी जमीन उपलब्ध नहीं कराई गई। जमीन तो दे दें प्रधानमंत्री जी ने 15000 करोड़ रुपए की मदद जो भेजी है  इसमें रोड़ा मत बनिए वरना  जनता आपका हिसाब किताब खोजेगी आपका सफाया इस बार तय है। 






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ