Bihar - Bettiah : होली मे डीजे गीत बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, इलाके में तनाव एक की मृत्यु।

 



बेतिया 09 मार्च।  बेतिया पुलिस जिला के मझौलिया ब्लॉक स्थित ग्राम माधोपुर में बीती रात दो पक्षों में जमकर मारपीट की सूचना मिली है बताया जाता है कि दोनों पक्षों से लगभग आधा - आधा दर्जन लोग घायल है। 
     सूचना मिलते ही पुलिस के दल बल पहुँच ने के बाद  घटना स्थल पर लोगों को समझाने बुझाने का काम किया गया तभी जाकर मामला शांत हुआ। जबकि पुलिस घटना स्थल पर अभी भी कैंप की हुई है। 
  घटना के संबंध आज बताया गया है कि माधोपुर मे होली को लेकर  स्थानीय दो समुदाय में जमकर मारपीट हुई। और  दोनों पक्षों के लोग करीब 6 - 6 के तादाद मे घायल हुऐ है। जबकि पश्चिमी चंपारण के जिला मजिस्ट्रेट कुंदन कुमार बेतिया एसपी उपेन्द्र नाथ के साथ दर्जनों थानों की पुलिस पहुंची थी। घटना स्थल पर स्थिति नियंत्रण में बताया जारहा है। 
   बताया जाता है कि होली के दिन मस्जिद के सामने से करीब 40 के तादाद मे डीजे गीत बजाते जा रहे थे  डीजे न बजाने को लेकर मना किया गया तभी दोनों पकक्ष आपस में भिड़ गए। जिसके बाद झड़प शुरू हुई और उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। 
इसी दौरान शेख शबीर नामक व्यक्ति की मौत हो गई जो पहले से बीमार भी थे। इनका बेतिया हॉस्पिटल मे पोस्टमटम किया जा चुका है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस छानबीन कर रही है जबकि दर्जनों को हिरासत मे लिया गया है और पूछताछ जारी है। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ