बेतिया मे जनवादी लेखक संघ पश्चिमी चम्पारण द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन में रंगों के फुहार होली बूलेटिन का विमोचन किया।



   बेतिया, 07 मार्च। जनवादी लेखक संघ हर साल की भांति होली के अवसर पर अपने कविताओं तथा गजलो से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसकी अध्यक्षता मोजिबुल हक तथा जनवादी लेखक संघ के अध्यक्ष जाकिर हुसैन जाकिर ने की मुख्य अतिथि ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय जयपुर के प्राचार्य प्रो॰ डॉ॰ शोभालाल नमित इस होली के हुड़दंग में चार चांद लगा दिए।संचालन जानें माने कवि सुरेश गुप्ता ने की। जनवादी लेखक संघ के कवि एवं शायरों के द्वारा रंगों के फुहार होली बूलेटिन का विमोचन किया गया।

    जनवादी लेखक संघ के केन्द्रीय कमेटी सदस्य वो जिला के मंत्री अनिल अनल ने अपनी रचनाओं के साथ आगंतुक अतिथियों का मन मोह लिया।डा॰ ज्ञानेश्वर गुंजन ने कहा कि फगुआ लहकत बा सगरे वहीं दीनानाथ द्विवेदी ने अपने उमर को देखते हुए कहा कि मनवा के मनाइब मनवा मानते नइखे,अरूण गोपाल ने अपने गजलों से होली मिलन समारोह में एक जोश भर दिए,नवल प्रसाद ने कहा कि देहिया ओरियाइल बा वहीं कमरू जमा कमर ने अपनी रचनाओं में कहा कि हर्षे उल्लास की घटा छाई है इस गजल से श्रोता झूम उठे, डॉ॰ नसीम अहमद की कविताओं से होली मिलन समारोह में वाह वाह की गुंज से श्रोता मस्ती में गोता लगाते रहे।

     होली मिलन समारोह देर शाम तक चलता रहा तथा सभी ने मीठा पुआ का आनन्द लिया।

    होली मिलन समारोह का आयोजन रिक्शा मजदूर सभा के सभागार में आयोजित हुआ, जिसमें प्रभुनाथ गुप्ता, प्रकाश कुमार वर्मा,म॰ हनीफ, नीरज बरनवाल,एस के राव, सुशील श्रीवास्तव,अवधबिहारी प्रसाद, नन्दलाल प्रसाद, शम्भु प्रसाद, राजकुमार, छोटेलाल,झुन्ना मियां,राजा बाबू आदि साहित्य प्रेमी कार्यक्रम का लुत्फ उठाकर होली मिलन समारोह में सराबोर हो गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ