पर्चा धारियों को जमीन पर कब्जा दिलाने तथा महिनों से चल रहे महिला पहलवानों के आंदोलन को समर्थन करते हुए माकपा, 23 मई को होगा प्रदर्शन।




बेतिया, 21 मई।  बिहार राज्य ई रिक्शा चालक संघ वो पश्चिम चंपारण चम्पारण ग्रामीण क्षेत्रिय तांगा चालक कल्याण संघ की विस्तारित बैठक प्रकाश कुमार वर्मा की अध्यक्षता में माकपा द्वारा 23 मई के होने वाले प्रदर्शन पर चर्चा किया गया।

माकपा के जिला मंत्री चांदसी प्रसाद यादव ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि निरंतर बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी,खाने के सामानों पर टैक्स का मार ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है तो दूसरी तरफ मोदी सरकार द्वारा देश में नफरती महौल पैदा कर जनता की आवाज को दबाना चाहतीं हैं।इन सभी सवालों पर होने वाले प्रदर्शन में आप अपनी मांगों को लेकर शामिल होने की तैयारी करें। वहीं ई रिक्शा वो तांगा यूनियन के महासचिव नीरज बरनवाल ने कहा कि यह प्रदर्शन महंगाई, बेरोजगारी,पार्यवरण मित्र ई रिक्शा चालकों को दोहरी कौड़ी से मुक्त करने के लिए, तांगा परिसर राजदेवड़ी में शौचालय निर्माण कराने,बकुलहर मठ के पर्चा धारियों को जमीन पर कब्जा दिलाने तथा महिनों से चल रहे महिला पहलवानों के आंदोलन को समर्थन करते हुए भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को अविलंब गिरफ्तार करने की मांगों को लेकर जिला मुख्यालय बेतिया में होने वाले प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में हिस्सा लेने का निर्णय लिया गया।

आज की बैठक में ई रिक्शा के सचिव म॰ शमी आलम, कोषाध्यक्ष म॰हनीफ,अनील कुमार, तांगा चालक के संत राम,मोहन राम,बबलु,सत्तार मियां, किशोरी साह,राजदा बेगम के साथ और भी साथी मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ