Bharatiya All Media Patrakar Sangh: फेक न्यूज को फॉरवर्ड व छापने से बचें - भारतीय ऑल मीडिया पत्रकार संघ



                     ( वर्ल्ड न्यूज फीचर नेटवर्क )

नई दिल्ली। पत्रकारों का शीर्ष संगठन "भारतीय ऑल मीडिया पत्रकार संघ" के बैनर तले फेक न्यूज और झूठी ख़बर बनाने वाले पत्रकारों से संबंधित एक गोष्ठी का आयोजन देश के हर जिला मे भारतीय ऑल मीडिया पत्राकार संघ के तरफ से किया जारहा है इसी बीच आज बिहार सहित देश के कई हिस्सों मे सम्पन्न हुआ ।

  फेक न्यूज व झूठी ख़बर को लेकर पत्रकारों के बीच जमकर चर्चा हुई जिसका भव्य स्वागत पत्रकारों ने किया।


    भारतीय ऑल मीडिया पत्रकार संघ के राष्ट्रीय महासचिव सह पत्रकार डॉ अमानुल हक ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आज के दौर में मीडिया में नए चेहरे का प्रवेश तेजी से हो रहा है जो अपने आप में एक चैलेंज है। इनका प्रवेश कही ना कही पत्रकारिता को भी कलंकित कर रहा है। पूर्व से कार्यरत पत्रकार भी कही न कही इन लोगों आहत है। पत्रकारिता एक मिशन है जिसको कुछ लोग मिलकर ब्लैक मेल में लगे हुए है। जिसे हम पत्रकारों को मिलकर रोकना होगा ।

   आगे कहा कि यह देन सिर्फ सोशल मीडिया का देन है। सोशल मीडिया के पत्रकार अधिकतर मीडिया गाइडलाइन से अन्विग है जिन के बीच जाकर पत्रकारिता के बारे में बताना होगा। 

 आगे कहा कि ऐसे पत्रकारों से सरकार व सरकारी तंत्र, मीडिया जगत अभी काफी परिशान हैं। इस पर सरकार रोक लगाना भी चाहती हैं। 

   भारतीय ऑल मीडिया पत्रकार संघ हमेशा पत्रकर व पत्रकारिता के भले के लिए सोचती है और हित की बात करती है। इस अवसर पर सैकड़ो पत्रकार साथी ने भी संबोधित किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ