माकपा की बैरिया लोकल कमिटी की बैठक संपन्न

 


बेतिया, 29 दिसंबर।  भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की बैरिया लोकल कमिटी की बैठक बरगछिया में बैरिया सरपंच के दरवाजे पर बंशी पटेल की अध्यक्षता में हुई। 

      बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी की बिहार राज्य सचिव मंडल सदस्य प्रभुराज नारायण राव ने बताया कि देश में किसानों की हालत बहुत खराब है । किसानों को फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा है।आज किसान  16 सौ रुपए धान बेचने को मजबूर हैं ।बेरोजगारों की लंबी कतार बढ़ती जा रही है ।खेत मजदूरों के पास काम नहीं है । मनमाने तरीके से अनाप शनाप बिजली बिल वसूला जा रहा है। रवि फसल में यूरिया खाद देने का जब समय आया है । तो बड़े पैमाने पर खाद की कालाबाजारी बढ़ गई है। किसानों को ब्लैक में खाद खरीदना पड़ रहा है । इस तरीके से किसानों का कमर तोड़ने का मोदी सरकार काम कर रही है ।

         दूसरी तरफ मोदी सरकार अदानी और अंबानी को मालोमाल करने में लगी हुई है ।ऐसी स्थिति में देश के किसानों , नौजवानों, मजदूरों तथा आम जनता को बचाने के लिए संघर्ष के सिवा दूसरा कोई रास्ता नहीं है ।इसलिए हमें संघर्ष के मैदान में उतरना होगा और 2024 में आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा और मोदी सरकार को हराना होगा ।तभी जाकर देश में संविधान बचेगा। लोकतंत्र बचेगा और आम जन की रक्षा हो सकेगा ।

         बैठक में लोकल कमेटी के सचिव सुनील यादव ने अपनी रिपोर्ट को रखा और काम का रिपोर्टिंग बैठक में मौजूद अन्य साथियों ने भी रखा । बैठक में संजय राव , अवधेश पाण्डेय , अशर्फी पटेल , संजीव कुमार राव , हरिओम यादव अभिषेक कुमार राव,हरिशंकर यादव , रामसुंदर पटेल आदि ने भाग लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ