Bihar: पूर्वी चंपारण मे महिला और 3 लड़की की गडा़से से काटकर हत्या, पुलीस ने 15 हज़ार का ईनाम रखा।

 



 मोतिहारी, 29 मार्च। बिहार राज्य के पूर्वी चंपारण ज़िला में एक महिला और 3 बच्चों समेत 4 की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई है। हत्या इतनी बेरहमी से की गई हैं कि सुनने वाला भी घबरा जा रहा है। 

    जानकारी के मुताबिक़ मृत महिला के पति इदु अंसारी ने अपने 3 बच्चों और पत्नी को चारा काटने वाले गडासा से काटा डाला। इस मामले में मृतक महिला का पति फरार है इसलिए पुलिस को शक है कि वारदात के पीछे पति का ही हाथ है। पारिवारिक कलह की बात भी सामने आ रही है। अगर ये सच है तो आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला का पति इदू और बच्चों का पिता ही है। घटना पूर्वी चंपारण ज़िला के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बावरिया गांव की है।  कई थानों की पुलिस गांव में पहुंच चुकी है। एक साथ एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से पूरा इलाका सहमा हुआ है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गया है। मौके पर सभी सबूतों को पुलिस इकट्ठा कर रही है। प्रथम दृष्टया ये पूरा मामला पारिवारिक कलह का बताया जा रहा है, पुलिस की जांच जारी है।

    जबकि कातिल इदू को पुलिस ख़ोज रही है और आज ही पुलिस 15 000 रूपए की इनाम की घोषणा भी किया है जो पकड़ेगा उसे पुलीस इनाम देगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ