जनसुराज की बढ़ती कारवां में लगातार समाज के राजनीतिक प्रबुद्ध लोगों का जनसुराज के साथ जुड़ा बढ़ता जा रहा है - ई सिकंदर चंद्रा


दलबदलू और पदलोलुप छवि से आहत हैं बिहारी - गेयासुद्दीन शेख


बेतिया, 20 मार्च। बिहार के बदहाली से मुक्ति दिलाने के लिए जनसुराज पूर्णतः है। बदहाली से मुक्ति दिलाने के मुख्य तीन कुंजी है उत्तम शिक्षा,अच्छी स्वस्थ व्यवस्था और इन्ही तीन मुद्दा के कारण बिहार की जनता मजबूती के साथ जनसुराज के साथ जुड़ रहे है।

 नौतन विधान सभा क्षेत्र के पूर्व निर्दलीय प्रत्याशी एवम वहा के जनता के दिलों में बसने वाले जनसेवक बंधुनाथ डूबे ने जनसुराज के दामन थाम लिए और नौतन विधान सभा में उनके जुड़ने से और जनसुराज को मजबूती प्राप्त होगी। वही जनसुराज के दामन थामने के अगले दिन ही बंधूनाथ डूबे ने उस क्षेत्र के युवाओं के प्रतिभा को निखारने के लिए खड्डा पंचायत के फुटबॉल टीम को जर्सी प्रदान किए एवम उनके हौसला अफजाई किए। बंधुनाथ डूबे जी को जनसुराज के साथ जोड़ने के लिए नौतन प्रखंड के संयोजक राजनारायण साह,जवाहिर मुखिया,ने अहम योगद्न दिए।

जनसुराज से जुड़ने के बाद बंधुनाथ ने अपने बयान में बताए की नीतीश कुमार अब बिहार की राजनीति में अप्रासंगिक हो गये है तथा लालू यादव की वह आतंक के दिन को आज भी हमारे चंपारण की जनता नहीं भुला पाई है इस लिए जनसुराज जनता के लिए सबसे बेहतर विकल्प है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ