मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक रोजगार ऋण योजना अंतर्गत कागजीकरण/दस्तावेजीकरण के लिए विशेष शिविर का आयोजन 23-25 मई को निर्धारित।



जिला अल्पसंख्यक कार्यालय के समीप अवस्थित विशेष शिविर में निर्धारित तिथि को होगा कागजीकरण/दस्तावेजीकरण।


योजना वर्ष 2019-20 एवं पूर्व के वर्षो के लिए जिला चयन समिति द्वारा चयनित आवेदक आवश्यक कागजातों के साथ विशेष शिविर में अवश्य लें भाग। 


बेतिया,20 मई। बिहार राज्य अल्पसंख्यक वित्तीय निगम निगम के द्वारा संचालित मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक रोजगार ऋण योजना के अंतर्गत पारदर्शिता लाने एवं सामूहिक रूप से ऋण प्रदान के उदेश्य से योजना वर्ष 2019-20 एवं पूर्व के वर्षो के लिए जिला चयन समिति द्वारा चयनित आवेदकों का विशेष शिविर लगाकर कागजीकरण/दस्तावेजीकरण करने के लिए जिला मुख्यालय, बेतिया अवस्थित जिला अल्पसंख्यक कार्यालय के समीप विशेष शिविर का आयोजन दिनांक-23.05.2022 से दिनांक-25.05.2022 तक निर्धारित है। 


सहायक निदेशक, अल्पसंख्यक कल्याण, पश्चिम चम्पारण  बैद्यनाथ प्रसाद द्वारा बताया गया कि 23-25 मई तक लगने वाले कागजीकरण/दस्तावेजीकरण हेतु विशेष शिविर की तैयारी अंतिम चरण में है। शिविर को हर हाल में सफल बनाने के लिए अल्पसंख्यक कल्याण के कर्मी तैयारी में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि चयनित आवेदकों को एसएमएस के माध्यम से निर्धारित अवधि में विशेष शिविर कार्यक्रम में भाग लेते हुए कागजीकरण एवं दस्तावेजीकरण कार्य को जानकारी दी जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ