कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की बैठक सम्पन्न

 



 गोपालगंज,10 मई। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की गोपालगंज जिला कमिटी की बैठक   का. बंधु सिंह की अध्यक्षता में हुई । 

         जिला कमिटी की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के बिहार राज्य सचिवमंडल सदस्य तथा जिला पर्यवेक्षक का. प्रभुराज नारायण राव ने कहा कि आज देश गम्भीरh परिस्थिति से गुजर रहा है । शासक वर्ग तथा भाजपा आर एस एस गठबंधन सांप्रदायिकता को हवा दे रही है । देश की सामाजिक ताना बाना को समाप्त कर देना चाहती है । धर्मनिरपेक्षता को संविधान से हटाने पर आमादा है । आज बाबा साहेब के नेतृत्व में बनी देश का संविधान खतरे में है । कभी राम , कभी हनुमान के नाम पर हिन्दू समुदाय को उकसाने तथा मुसलमानों को डराने का कुकृत्व जारी है । अब मोदी सरकार बुलडोजर की राजनीति के सहारे गरीबों , अल्पसंख्यकों , दलितों को उजाड़ा जा रहा है ।

       सरकार की इन जनविरोधी नीतियों के खिलाफ हमें व्यापक संघर्ष खड़ा करने की जरुरत है ।हमें स्थानीय सवालों पर संघर्ष खड़ा करना है । गेहूं का एम एस पी 2650 रुपए के बदले 2015 रुपए सरकार द्वारा निर्धारित किया गया है । जो किसानों का लूट है ।

         बैठक को का. मुना प्रसाद , जिला मंत्री सच्चिदानंद ठाकुर , बंधु सिंह , मैनेजर माली , सकल ठाकुर , चंद्रजीत आदि ने संबोधित किया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ