पटना की धरती पर पहुंचे और अपनी आवाज को बुलंद करें

 



बेतिया, 21 अगस्त।  भारत की जनवादी नौजवान सभा (D Y F I ) प॰ चम्पारण जिला कमेटी की विस्तारित बैठक चनपटिया प्रखंड के गोपालपुर में राज्य अध्यक्ष मनोज चन्द्रवंशी की उपस्थिति में शुरू हुआ, जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष महफूज राजा ने की।

     राज्य अध्यक्ष मनोज चन्द्रवंशी इस विस्तारित बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि बेरोजगारी के सवाल ,समान काम के समान वेतन,रिक्त पदों पर बहाली करने के सवालों पर 15 सितम्बर को विधानसभा को मार्च करेंगे।हम आह्वान करने आए हैं की प॰ चम्पारण से सैकड़ों साथी पटना की धरती पहुंचे और अपनी आवाज को बुलंद करें। राज्यध्यक्ष चंद्रवंशी ने कहा कि आज देश में नौजवानो को बांटने की साज़िश चल रही है धर्म,जात पात के नाम पर नौजवानों को बांटने की साज़िश रची जा रही है जिसे हम नौजवान सभा के साथी इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे और वैसे ब्यक्ती जो गंगा जमुनी तहजीब को बांटने की कोशिश करेंगे उनके खिलाफ हमको सड़कों पर उतर कर मुंहतोड़ जवाब देना होगा।

    जिला उपाध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी के सवाल पर 15 सितम्बर के विधानसभा मार्च में प॰ चम्पारण से सैकड़ों नौजवान साथी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।

    विस्तारित बैठक को जिला कमेटी के संजीव राव,दीपक कुमार,राजु बैठा, बबलु,नेयाजुल, संजय पासवान, संतोष कुमार , रामबाबू प्रसाद के साथ और भी नौजवान साथी ने अपनी बातों को रखा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ