पश्चिमी चंपारण जिले के सभी मतदान केन्द्रों पर होगा आधार को जोड़ने एवं प्रमाणीकरण कार्य। 09 अक्टूबर को शेष कैंप

 

  


बेतिया, 08 अक्टूबर। निर्वाचन विभाग, बिहार तथा जिला निर्वाचन पदाधिकारी, पश्चिम चम्पारण, बेतिया  कुंदन कुमार के निदेश के आलोक में 09 अक्टूबर को जिले के सभी मतदान केन्द्रों पर विशेष कैम्प का आयोजन किया गया है। इस विशेष कैम्प के माध्यम से निर्वाचक सूची में आधार को जोड़ने एवं प्रमाणीकरण का कार्य पूर्ण कराने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा सभी निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी, सभी सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी-सह-प्रखंड विकास पदाधिकारी, सभी विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र, पश्चिम चम्पारण को उक्त कैम्प के सफल आयोजन सुनिश्चित करने हेतु निदेशित किया गया है।

जारी निदेश में कहा गया है कि यह अत्यंत ही महत्वपूर्ण कार्य है। निर्वाचक सूची में आधार को जोड़ने एवं प्रमाणीकरण करने हेतु आयोजित किये जाने वाले विशेष कैम्प का व्यापक प्रचार-प्रसार मतदाताओं के बीच कराना सुनिश्चित करें ताकि निर्धारित लक्ष्य की प्राप्ति की जा सके। साथ ही सभी संबंधित अधिकारी अपने-अपने मतदान केन्द्र पर कायालय अवधि में उपस्थित रहकर आधार संग्रहण का कार्य करेंगे तथा इससे संबंधित फोटो निर्वाचन कार्यालय के व्हाट्सएप ग्रुप में अपडेट भी करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ