पश्चिम चंपारण के 10 बालक खिलाडियों राज्यस्तरीय शतरंज प्रतियोगिता के लिए किशनगंज रवाना हुए।

 



बेतिया, 23 नवंबर। पश्चिम चंपारण ज़िले के 10 खिलाडियों  राज्यस्तरीय शतरंज प्रतियोगिता के लिए किशनगंज रवाना हुए।कला संस्कृति अयं युवा विभाग बिहार राज खेल प्राधिकरण की ओर से किशनगंज में शतरंज का प्रतियोगिता आयोजित किया जा रहा हैं।

यह शतरंज प्रतियोगिता 24-26 नवंबर तक किशनगंज के खेल भवन में आयोजित होगा यह प्रतियोगिता बालक तीन  केटेगरी अंडर-14,अंडर-17,अंडर-19  के बालक शामिल होंगे। जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ी राज्यस्तरीय शतरंज प्रतियोगिता के लिए जिला खेल भवन बेतिया से किशनगंज के लिए रवाना किए गए । इस अवसर पर जिला खेल पदाधिकारी श्रीं विजय कुमार पंडित जी नें टीम को रवाना किया साथ ही जीत की शुभकामनाएं दीं। वही चंपारण शतरंज अकादमी के निर्देशक नवीन जायसवाल ने कहा कि खिलाड़ियों को अच्छी प्रदर्शन करने के लिए दिमाग को शांत रखकर अच्छा से खेलना तथा  अच्छा चाल चलना हैं जिससे खिलाड़ी अच्छी चाल चलकर मैच जीत सके।  अंडर-14 बालक में न्यू बाल विकास केंद्र के प्रबल सिंह, पारामाउंट  अकादेमी के निशांत कुमार और विशाल कुमार, तथा आलोक भारती शिक्षण संस्थान के सूरज कुमार

अंडर-17 बालक में संत जेवियर स्कूल के आदित्य राज, राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय रत्नमाला के राज ऋषि,एच. स. डीएवी नरकटियागंज के विष्णु राज तथा सरस्वती विद्या मंदिर के ईशांत कुमार, अंडर-19 बालक के नोट्रेनडेम पब्लिक स्कूल के कृष्ण कुमार, तथा रा. एल. एस ई. कॉलेज के आयुष कुमार। जिला खेल कार्यालय द्वारा चंपारण शतरंज अकादमी के संस्थापक शाहिद हुसैन टीम मैनेजर के रूप, साथ ही प्रेम शंकर सिंह, रजनीश कुमार मैनेजर के लिए तथा कोच में अभिजीत कुमार साथ में जा रहे हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ