बिहार में पूरी तरह से कानून का राज चलेगा, बेतिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 मार्च को जनसभा को सम्बोधित करेंगे - डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी

 


बेतिया, 03 मार्च। पश्चिम चंपारण बिहार का मुकुट है, जिसने पूरे देश को  राजनीतिक, संस्कृति एवं ऐतिहासिक विरासत दिया है।  जहां पश्चिमी चंपारण की बेतिया में भारत के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी का 6 मार्च को आगमन होने वाला है। मैं चंपारण के लोगो से आग्रह करता हूं कि अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर उनका स्वागत करें और उनकी आमसभा से लाभ उठाएं। उक्त बातें मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कही। 

   सम्राट चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा कि जब से हमारी सरकार बिहार में सत्ता संभाली है तब से 70000 करोड़ की योजना युद्ध स्तर पर बिहार में चल रही है । एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह से कानून का राज्य चलेगा अपराधियों का राज्य का खात्मा कर दिया जाएगा ।हमारे शासन में अपराधियों, शराब माफियाओं एवं भू माफियाओं की नहीं चलने दी जाएगी । इनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। आगे उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार से बेगूसराय व औरंगाबाद में लाखों लाख की संख्या में पहुंचकर लोगों ने हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया है। मैं उसके लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं और अपील करता हूं कि उससे भी अधिक लोग बेतिया में पहुंचकर उनका स्वागत करें। इस मौके पर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, पूर्व पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद ,  योगापट्टी  विधायक विनय बिहारी ,चनपटिया विधायक उमाकांत सिंह आदि भाजपा नेता उपस्थित थे । इसके पूर्व उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने एनडीए के घटक दलों के कार्यकर्ताओं की एक समन्वय बैठक भी की और कई आवश्यक दिशा निर्देश  भी दिए है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ